TikTok Launches Its First Smartphone, the Smartisan Jianguo Pro 3 With Snapdragon 855+ SoC

TikTok का नाम तो आपने जरूर सुना होगा और शायद आप में से कुछ लोग TikTok  को Use भी करते होंगे तो आपको जानकर आश्चर्य होगा कि TikTok  ने अचानक से एक स्मार्टफोन चाइना में लॉन्च कर दिया है।और यह कोई ऐसा वैसा स्मार्टफोन नहीं है इस स्मार्टफोन में आपको Snpdargon 855+  वाला प्रोसेसर देखने को मिल जाता है और भी काफी कमाल के Features आपको  इस स्मार्ट फोन में देखने को मिलते हैं जो कि मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताने वाला हूं।

TikTok Smartphone
TikTok Smartphone 

TikTok Smartphone Specification.


TikTok  ने यह जो स्मार्टफोन चाइना में लॉन्च करा है इस स्मार्टफोन का नाम है "Smartison Jianguo 3 pro" जिसमें आपको 6.39 Inch Full HD+ अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है और उसके साथ-साथ आपको एक Notch भी देखने को मिलती है और  यह स्मार्टफोन   लैस है स्नैपड्रैगन 855 प्लस वाले प्रोसेसर के साथ तो यहां पर आप को एकदम कमाल  की Performance देखने को मिल जाएगी।

आपकी TikTok वीडियो को और अच्छा बनाने के लिए इस स्मार्टफोन में आपको चार Rear कैमरे देखने को मिलते हैं जो इसका Main कैमरा है वह  48 मेगापिक्सल का है। और यहां पर आपको एक 13 मेगापिक्सल का पॉइंट एंगल कैमरा देखने को मिल जाता है और यहां पर आपको एक आठ मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस देखने को मिलता है जिसके साथ साथ आपको एक 5 मेगापिक्सल का Marco कैमरा भी देखने को मिलेगा।और  इन सभी कैमरास के साथ-साथ आपको 20 मेगापिक्सल की सेल्फी भी देखने को मिलती है।

टिकटोक के स्मार्टफोन में आपको 4000 एमएच की बैटरी की देखने में जाती है और 18w का फास्ट चार्जर बॉक्स के अंदर ही देखने को मिलता है।

टिकटोक का यह स्मार्टफोन चाइना में तीन Variants में लॉन्च हुआ है 8+128GB, 8+256GB और यहां पर आपको एक स्पेशल एडिशन भी देखने को मिल जाता है जो है 12gb प्लस 256GB जिसमें आपको एक Green Color  देखने को मिल जाता है।

TikTok Smartphone Price

8GB+128GB:29000
8GB+256GB:32000
12GB+256GB:36000

चाइना में तो इस स्मार्टफोन की प्राइस  काफी अच्छी रखी गई है तो अब देखना यह होगा कि  यह स्मार्टफोन इंडिया में आता है या फिर नहीं और आता है इंडिया में टिक टॉक का क्रेज देखते हुए लगता है कि शायद यह स्मार्टफोन इंडिया में भी लॉन्च हो सकता है।

तो यह है पूरी जानकारी TikTok Smartphone  की   मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी जानकारी आपको अच्छी लगी होगी तो अगर आप यह आर्टिकल "TikTok Smartphone Launched" अच्छा लगा है तो प्लीज इसको अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें


Thank You/धन्यवाद


अगर आपको इस आर्टिकल "TikTok Smartphone Launched" की वीडियो देखनी है तो नीचे दिए गए लिंक पर आप क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं

TikTok Launches Its First Smartphone, the Smartisan Jianguo Pro 3 With Snapdragon 855+ SoC TikTok Launches Its First Smartphone, the Smartisan Jianguo Pro 3 With Snapdragon 855+ SoC Reviewed by MyTechReader on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.