When is the Xiaomi Poco F2 Going To Be Launched ? Poco F2 Rumors

Xiaomi Poco F2

Poco F1 ने इंडिया में आते ही तबाही मचा दी थी। क्योंकि यह इकलौता एक ऐसा स्मार्टफोन था जो कि आपको 20000 में Snapdragon 845 वाला प्रोसेसर दे रहा था और अब तो Poco F1 का प्राइस और भी कम हो गया है।

तो तब से लेकर अब तक लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं Poco F2 का और सभी का यह Question है कि Poco F2 कब आएगा पहले यह खबरें आ रही थी कि Poco F2 नहीं आएगा और अब पता चल रहा है कि Poco F2 आएगा। तो Xiaomi ने सभी को Confuse कर दिया है कि Poco F2 आएगा या फिर नहीं तो आज की इस आर्टिकल में पोको f2 का सच सामने आने वाला है तो बनी रहे इस आर्टिकल में?


Poco F2
Poco F2 
Poco F2 Rumors

तो बताया जा रहा है कि Poco सीरीज में आपको कुछ नए स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे जो कि स्नैप ड्रैगन 730G के साथ आ सकते हैं। पर Poco F2 से Related यहां पर कोई भी Leaks नहीं आ रही है तो क्या Poco F2 हमें देखने को मिलेगा या फिर नहीं यह सबसे बड़ा Question है।तो मुझे ऐसा लगता है कि Poco F2 आएगा क्योंकि अगर कोई भी चीज पॉपुलर होती है तो उसका Successor  भी जरूर आता है।

तो Poco F1 ने तो तबाही मचा दी थी तो Poco F2 का आना तो बनता है।तो देखते हैं Poco F2 इंडिया में कब तक आता है?पर यह संभावना जताई जा रही है कि Poco F2 नवंबर के End  में या दिसंबर की Staring में आ सकता है।

कुछ दिनों पहले Leaks आ रही थी कि Poco F2 में आपको Snapdragon 855 वाला प्रोसेसर देखने को मिलेगा जिसका प्राइस 20000 की आस पास हो सकता है। तो बीच-बीच में Poco F2 से Related ऐसी अच्छी खबरें आती रहती हैं।

Poco F2 Conclusions.

तो अगर Poco F2  इंडिया में आता है तो एकदम Flagship Specification के साथ आएगा और ऐसा भी हो सकता है कि जब Realme अपना Realme x2 Pro लांच करेगी तो उसके आसपास Xiaomi   भी Poco F2 लॉन्च कर सकती है। क्योंकि हमने अक्सर देखा कि अगर Realme  अपना कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो Xiaomi भी अपना एक स्मार्टफोन लॉन्च  करती है उसSmartphone को टक्कर देने के लिए।

पर अगर Poco F2 इंडिया में लॉन्च  नहीं होता है तो आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आपको Poco Branding के साथ कुछ और नए स्मार्टफोन  जरूर देखने को मिलेंगे।


तो यह है पूरी जानकारी Poco F2  की   मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी जानकारी आपको अच्छी लगी होगी तो अगर आप यह आर्टिकल "Xiaomi Poco F2" अच्छा लगा है तो प्लीज इसको अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें


Thank You/धन्यवाद


अगर आपको इस आर्टिकल "Xiaomi Poco F2" की वीडियो देखनी है तो नीचे दिए गए लिंक पर आप क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं

When is the Xiaomi Poco F2 Going To Be Launched ? Poco F2 Rumors When is the Xiaomi Poco F2 Going To Be Launched ? Poco F2 Rumors Reviewed by MyTechReader on November 05, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.