Vivo S5 Price,specification & Launch Date!Punch Hole Display,32MP Selfie,48MP Quad Camera!Vivo S5

Vivo S5 Leaks

Vivo S1 का सक्सेसर Vivo S5 कल चाइना मार्केट में लांच होने वाला है और इस स्मार्टफोन में आपको Diamond  डिजाइन के साथ Quad रीयर कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है और अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में लगा हो सकता है। Qualcomm Snapdragon 712 प्रोसेसर और  क्या क्या फीचर आपको इस स्मार्टफोन में देखने को मिलेंगे जानने के लिए आज इस आर्टिकल में आप बने रहें।

Vivo S5 Price
Vivo S5


Vivo S5 Specification.(Expected)

तो Vivo S5 कुछ दिनों पहले Tenna Certification. पर लिस्ट हुआ था जिससे पता चला है कि Vivo S5 में आपको 6.44 Inch Full HD+ अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी जो कि एक Punch Hole डिस्प्ले होगी।

यहां पर बात करें Vivo S5 की Main High-lighting फीचर के बारे में वह है इसका कैमरा यहां पर आपको Diamond Shape  में 4 Rear कैमरे देखने को मिलेंगे। जो इसका Main Sensor होगा वह 48 मेगापिक्सल का होगा और यहां पर आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस देखने को मिल जाएगा और 5 मेगापिक्सल का है Depth सेंसर होगा और यहां पर आपको एक 2 मेगापिक्सल Marco Lens  भी देखने को मिलेगा।और इन सबके साथ आप को 32 मेगापिक्सल की एक सेल्फी भी देखने को मिलेगी।

वीवो S5 में कौन सा प्रोसेसर होगा? यह तो Confirm नहीं है। पर बताया जा रहा है कि Most Probably इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm का Snapdragon 712 देखने को मिल सकता है।यहां पर अगर मैं बात करूं इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो Tenna Certification की हिसाब से वीवो S5 में लगी होगी 4010 एमएच की बैटरी।

वीवो S5 के Back डिजाइन में हमें कोई भी फिंगरप्रिंट स्केनर देखने को नहीं मिलता। जिससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में हमें In-Diaplay फिंगरप्रिंट स्केनर टेक्नोलॉजी देखने को मिल सकती है और वीवो S5 में आपको 3.5 एमएम जैक भी देखने को मिलेगा।

यहां पर बात करें रैम की तो वीवो S5 में आपको 8GB तक की रैम देखने को मिल सकती है और वीवो S5 में आपको Type c भी देखने को मिलेगी।

तो Vivo S5 में आपको अच्छे फीचर्स के साथ साथ अच्छा डिजाइन भी देखने को मिलेगा जिसमें आपको ब्लू और वाइट कलर देखने को मिलेगा बस देखना यह होगा कि यह किस प्राइस पर लॉन्च होता है और यह इंडिया में कब तक आता है?

तो यह है पूरी जानकारी Vivo S5  की   मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी जानकारी आपको अच्छी लगी होगी तो अगर आप यह आर्टिकल "Vivo S5 Leaks" अच्छा लगा है तो प्लीज इसको अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें


Thank You/धन्यवाद


अगर आपको इस आर्टिकल "Vivo S5 Leaks" की वीडियो देखनी है तो नीचे दिए गए लिंक पर आप क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं

Vivo S5 Price,specification & Launch Date!Punch Hole Display,32MP Selfie,48MP Quad Camera!Vivo S5 Vivo S5 Price,specification & Launch Date!Punch Hole Display,32MP Selfie,48MP Quad Camera!Vivo S5 Reviewed by MyTechReader on November 13, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.